Raigarh News: गौरीशंकर मंदिर चौक के पास मॉल में हुई जमकर मारपीट, FIR दर्ज

0
220

 

रायगढ़ । शनिवार की देर रात को गौरीशंकर मंदिर चौक के पास एक मॉल में जमकर मारपीट हुई है। जिसमें कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज की है। मारपीट के दौरान जमकर बेस बॉल, लाठी डंडे चले।

















जानकारी के अनुसार कोसमनारा कोतरारोड निवासी हर्ष नेगी पिता नगेन्द्र नेगी (26) ने अपराध दर्ज कराया कि वह 26 अक्टूबर को रात 11 बजे गौरीशंकर मंदिर चौक के पास एक मॉल में भोजन करने के लिए आया हुआ था । हर्ष के साथ उसका दोस्त अमन शर्मा भी साथ गया था। दोनों 27 अक्टूबर को रात 1 बजे खाना खाकर अपने घर जाने के लिए निकले थे, माल के अंदर कुछ लोग आपस में लड़ रहे थे। हर्ष को प्रथम मसंद ब्रेनी हिमानी एवं अन्य लोगों द्वारा बेवजह गंदी-गंदी गाली देकर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का से मारपीट की गई । अमन ने बीच बचाव किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। मारपीट से हर्ष नेगी के दाहिने कोहनी व दांया पैर मे चोटे आई है। वहीं अमन शर्मा के शरीर में चोटे आई है। कोतवाली थाने में हर्ष ने प्रथम मसंद, ब्रेनी हिमानी एवं अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

वहीं एक और मामले में बैकुण्ठपुर निवासी सूरज सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मोटर सायकल कम्पनी में कलेक्शन का काम करता है। 26 अक्टूबर को रात 12 बजे सूरज के साथी आशीष ठाकुर के साथ मेडिकल कालेज साहेबराम कालोनी में दोस्त आतिश ठाकुर के घर पहुंचकर दोनों ने भोजन किया। सूरज अकेले मोटर सायकल से वापस घर आ रहा था, इस बीच सत्तीगुडी चौक के पास पहुंचने पर उसने अपने साथी अजय मानिकपुरी मोबाईल को कर उसका हालचाल जाना। तो अजय मानिकपुरी ने सूरज को बताया कि धांगरडीपा निवासी पवन शर्मा ने मुझे फोन करके बताया कि मॉल में झगड़ा हो गया है। तब सूरज और अजय दोनों एक साथ मोटरसायकल से रात 3 बजे मॉल पहुंचे । गाड़ी खड़ी किये तभी अब्दुल दानिश, अब्दूल शाकिब एवं समीर खान तीनों युवक मॉल से नीचे उतरे और उनको देखकर सफेद रंग की कार से बेस बॉल, बैट निकालकर अचानक गंदी-गंदी गालियां देते हुए अब्दुल शाकिब बेस बॉल से मारपीट करने लगा। तो अजय मानिकपुरी द्वारा बीच बचाव करने पर उनके साथी भी तीनों गंदी-गंदी गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए बेस बॉल, बेट, हाथ, थप्पड़, लात से मारपीट करने लगे तब अपने आप को बचाते हुए हम दोनों मॉल के अंदर घुस गए। मारपीट करने से सूरज के हाथ, पैर, पीठ एवं अजय मानिकपुरी के हाथ, पैर, पीठ में चोटें आई। सूरज की रिपोर्ट पर पुलिस ने अब्दुल दानिश, अब्दुल शाकिब एवं समीर खान के खिलाफ एफआरआई दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

 

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here