कप्तान बाबर आजम के बाद कोच गैरी कर्स्टन की भी हुई छुट्टी, इस्तीफा देकर खत्म किया किस्सा

0
76

 

Pakistan White Ball Coach Gary Kirsten Resigned: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में अक्सर कुछ न कुछ उथल-पुथल देखने को मिलती रहती है. हाल ही में बोर्ड ने व्हाइट बॉल कप्तान बाबर आजम की छुट्टी की थी. बाबर की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को व्हाइट बॉल टीम का नया कप्तान बना दिया गया है. अब टीम के व्हाइट बॉल कोच गैरी कर्स्टन के इस्तीफा देने की खबर सामने आई है.

















ईसएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट में बताया गया कि पाकिस्तान के व्हाइट बॉल कोच गैरी कर्स्टन ने इस्तीफा दे दिया है. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया कि जल्द गैरी के इस्तीफे की खबर आधिकारिक तौर पर सामने आ जाएगी.

बता दें कि गैरी कर्स्टन को दो साल के लिए पाकिसतान की व्हाइट टीम का कोच नियुक्त किया गया था, लेकिन उनका कार्यकाल मुश्किल से 6 महीने के करीब ही चल सका. अप्रैल, 2024 में गैरी कर्स्टन को पाक टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया था.

गैरी कर्स्टन ने क्यों दिया इस्तीफा

पाकिस्तान ने नए चुने गए कोच गैरी कर्स्टन और जेसन गिलेस्पी के बीच और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बीच तब से दरार पैदा होने लगी, जब से बोर्ड ने बोर्ड ने उसने सिलेक्शन का अधिकार छीनने का फैसला किया. यह अधिकार एक खास चयन समिति के पास था, जिसका वो हिस्सा नहीं रहे थे.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here