CG News: मोबाइल की जिद में 12 वी के छात्र ने की आत्महत्या, पूरा परिवार सदमे में

0
75

बालोद।  छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां मोबाइल की जिद के कारण एक 12 वी के छात्र ने आत्महत्या कर ली दरअसल 12वीं कक्षा के छात्र ने अपने परिवार वालों से तुरंत नया मोबाइल दिलाने की मांग की। देरी होने पर वह जहर सेवन कर खुदकुशी कर ली इस घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है मामला बालोद थाना क्षेत्र के ग्राम तरौद का बताया जा रहा है

धमतरी अस्पताल पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार बालोद से लगे ग्राम तरौद निवासी 12वीं कक्षा के छात्र भुवनेश्वर कुमार कोसरे ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर ली। ऋषि कुमार कोसरे ने पुलिस को बताया कि भुवनेश्वर कुमार कोसरे उसका छोटा भाई है, जो कक्षा 12वीं में आत्मानंद स्कूल बालोद में पढ़ता था बीती रात लगभग 10 बजे भुवनेश्वर आज ही अभी मोबाइल खरीदने की जीत करने लगा।पिता ने कहा कि दो-चार दिन बाद खरीद देंगे। भुवनेश्वर ने अपने बड़े पिताजी को फोन कर कहा कि मोबाइल नहीं खरीद रहे हैं मैं भाग जाऊंगा, मर जाऊंगा, परिवार वालों को डबल खर्चे में डाल दूंगा।













अगले दिन सुबह 9 बजे स्कूल ड्रेस पहन कर वह साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकला। गांव के नहर पुलिया के पास बैठा था उसी समय उनके दोस्त वहां आ गए तो भुवनेश्वर बोला पिताजी को फोन लगाओ मैं जहर सेवन कर लिया हूं। उसके दोस्तों ने फोन कर बताया। इलाज के लिए बालोद के जिला अस्पताल ले गए जहां वह खुद तुरंत पहुंचा। वहां से धमतरी डीसीएच अस्पताल रेफर किया गया।इलाज के दौरान 25 अक्टूबर की सुबह 5:30 बजे मौत हो गई।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here