Raigarh News: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में दूसरे ट्रेलर ने मारी टक्कर, खलासी की मौत, केबिन काटकर निकाला गया शव

0
183

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 अक्टूबर 2024। रायगढ़ जिले में बीती रात सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में सो रहे खलासी की उस वक्त मौत हो गई जब एक अन्य कोयला लोड़ ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उस ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्मीपुर थाना नवाडीह, पलामू झारखण्ड जिले के रहने वाले दीपक पासवान और उसका बडा भाई अनितेश पिछले तीन सालों से रायगढ़ के किरोड़ीमल क्षेत्र में रहते हुए ट्रेलर चलाने का काम करते थे। सोमवार की रात ट्रेलर चालक अनितेश पासवान और खलासी उसका भाई दीपक पासवान ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 ए वी 8706 में फ्लाईएश लेकर तमनार क्षेत्र में स्थित डोंगामहुआ गांव लेकर जा रहे थे।

 











ट्रेलर चालक जब लाखा के पास स्थित डनसेना ढाबा के पास पहुंचे ही थे कि ट्रेलर चालक रात करीब साढ़े 11 बजे शौच के लिये जाने करने के लिये अपनी गाड़ी को सडक किनारे खड़ी किया था और इस दौरान उसका खलासी छोटा भाई गाड़ी के अंदर ही सो रहा था। इसी बीच तमनार की तरफ से कोयला लेकर आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 22 एक्स 7176 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को जोरदार ठोकर मारते हुए उसके ही उपर पलट गया। जिससे उक्त ट्रेलर के सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कोयला के नीचे दबने से खलासी की दीपक पासवान की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

केबिन काटकर निकाला गया शव
अचानक घटना इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी तत्काल सिटी कोतवाली थाने में दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के मौजूद लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद खलासी को केबिन को काटकर बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से आरोपी ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। खलासी की मौत हो जाने के बाद पुलिस आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here