CG News: आंख में मिर्ची पाउडर डालकर किराना दुकान व्यवसायी से लूट, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
100

 

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिले के थाना सिमगा पुलिस द्वारा लूट की घटना करने वाले एक अपचारी बालक सहित 3 आरोपियों को  गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने किराना दुकान व्यवसायी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर मारपीट करते हुए लूट की घटना  को अंजाम दिया।  व्यवसायी से मारपीट करते हुए 5000 लूटकर हो फरार गए थे। प्रकरण में आरोपियों से लूट की रकम में से 1450 एवं लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जप्त किया गया है।











प्रार्थी मेघनाथ साहू निवासी ग्राम बनसांकरा द्वारा थाना सिमगा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि 19 अक्टूबर को सायं प्रतिदिन की भांति ग्राम खैरघट में अपनी किराना दुकान को बंद कर वापस अपने घर ग्राम बनसांकरा आ रहा था, कि सायं 07:35 बजे लगभग ग्राम बनसांकरा एवं खैरघट के मध्य पहुंचा था, कि पीछे से एक मोटरसाइकिल में तीन सवार व्यक्तियों द्वारा ओवरटेक कर मेरी मोटरसाइकिल को जबरदस्ती रोका गया, फिर इनके द्वारा मेरी आंखों में मिर्च पाउडर फेंक कर मुझसे हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए मेरे पेट में रखे हुए ₹5000 को लूट कर फरार हो गए। कि रिपोर्ट पर थाना सिमगा में अपराध क्रमांक 414/2024 धारा 309(6)3(5) बीएनएस पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

कि प्रकरण में थाना सिमगा से सहायक उप निरीक्षक कुरैशी, प्रधान आरक्षक दिनेश जांगड़े ओंकार राजपूत, आरक्षक लोकेश डडसेना, वीरेंद्र सिन्हा, युगल किशोर, खुलेश्वर पटेल एवं साइबर सेल से सहायक निरीक्षक संजीव राजपूत, आरक्षक अरविंद कौशिक की पुलिस टीम द्वारा एक अपचारी बालक सहित 03 आरोपियों को हिरासत में लिया गया, जिनसे विस्तृत पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा किराना व्यवसायी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर उससे मारपीट करते हुए ₹5000 लूटने की घटना करना स्वीकार किया गया। प्रकरण में आरोपियों से लूट की रकम में से ₹1450 एवं घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल CG22 W7109 जप्त किया गया है। कि प्रकरण में आज 21 अक्टूबर को तीनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की प्रक्रिया की जा रही है।

 







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here