Raigarh News: लकड़ी से टकराकर गिरे बाइक सवार, इलाज के दौरान मॉँ की मौत, 4 सील बेटे के भी हो चुकी है हदसे में मौत 

0
131

रायगढ़। रायगढ़ जिले में दशकर्म कार्यक्रम से घर लौटते समय नकना गांव के पास लकड़ी के बल्ली टकराकर बाईक से गिरी महिला की उपचार के दौरान आज सुबह मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 











मिली जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चांदीडांड निवासी बोधराम अगरिया, रामवती अगरिया अपने चार साल के बेटे कुणाल को लेकर दशकर्म कार्यक्रम में शामिल होनें पुटुकछार गए थे। जहां से रात करीब सात बजे तीनों बाईक एचएफ डिलक्स मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 13 यूए 5747 से अपने गांव लौट रहे थे। बाईक सवार तीनों जब ग्राम नकना के पास के पास पहुंचे ही थे कि सडक किनारे पड़े लकड़ी से बल्ली से टकराकर तीनों बाईक से गिरकर घायल हो गए थे।

तीनों घायलों को एंबुलेंस के जरिये धरमजयगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां प्रारंभिक जांच में ही डाक्टरों की टीम ने चार साल के मासूम कुणाल को मृत घोषित कर दिया था एवं गंभीर रूप से घायल रामवती को रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल रिफर कर दिया गया था। जहां उपचार के दौरान आज सुबह 8 बजे महिला की भी मौत हो गई है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के शव के पोस्टमार्टम उपरात शव को परिजनों को सौंपते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here