Raigarh News: टोल नाका के पहले शातिर युवकों का गिरोह सक्रिय.. ट्रक और दूसरे भारी वाहनों  हजारों रूपये की जा रही है अवैध वसूली 

0
195

 

रायगढ़। शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र से एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जहां रायगढ़ उड़ीसा सीमा के पहले स्थित टोल नाका के पहले 10 से 15 युवकों का एक गिरोह बीते दो तीन महीने से काफी सक्रिय हुआ है और जो खुलेआम वहां से गुजरने वाले ट्रक और दूसरे भारी वाहनों से प्रति वाहन 100 रुपए की अवैध वसूली करते देखा गया है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन युवकों का गिरोह हाईवे के दोनों तरफ सुबह से झुंड बनाकर खड़े हो जाता है और वहां से गुजरने वाले लगभग सभी भारी वाहनों से छग ड्राइवर यूनियन के नाम पर एक फर्जी रशीद देकर प्रति वाहन 100 रूपये वसूलता है और इस बीच यदि कोई ड्राईवर इस अवैध चंदे को देने से मना करता है तो उसके सात गुंडई तक की जाती है बेचारे ड्राईवर सारी सच्चाई से अवगत होते हुए भी इन रंगदार युवकों का विरोध नही कर पा रहे है।











देखा जाए तो इस हाईवे से सुबह से शाम तक सैकड़ों की तादाद में भारी वाहन रोज आवाजाही करते है और प्रति गाड़ी 100 रूपये के हिसाब से जोड़ा जाए तो प्रतिदिन रंगदार युवकों का गिरोह हजारों रुपए की अवैध वसूली कर रहा है और जिसकी भनक न तो जिला यातायात विभाग को है और न ही समीपस्थ पुलिस थाने और थानेदार को है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here