Raigarh News: सावित्री देवी जिंदल की जीत पर रायगढ़ में मना जश्न, जेएसपी परिसर में मनाई गई खुशियां, जेएसपी परिवार के सदस्य बड़ी संख्या में हुए शामिल

0
186

 

रायगढ़।  हरियाणा के हिसार विधानसभा चुनाव में श्रीमती सावित्री देवी जिंदल की ऐतिहासिक जीत पर जिंदल स्टील एंड पॉवर में खुशियां मनाई गईं। ढोल—ताशों के साथ आतिशबाजी करते हुए मिठाइयां बांटकर जीत का जश्न मना। इसमें जेएसपी परिवार के सदस्यों के साथ ही आसपास के क्षेत्र के लोग भी बड़ी संख्या में शामिल हुए।











ओपी जिंदल समूह की चेयरपर्सन एमिरेट्स सावित्री देवी जिंदल ने हरियाणा के हिसार विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्हें क्षेत्र की जनता का भरपूर आशीर्वाद मिला और अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को उन्होंने करीब 19 हजार मतों से हरा दिया। जैसे ही इस जीत की सूचना मिली, जिंदल स्टील एंड पॉवर परिसर में जश्न शुरू हो गया। परिसर के मुख्य द्वार के पास कंपनी के अधिकारी—कर्मचारी जमा हो गए। यहां ढोल—ताशों की धुन पर नाचकर सभी ने अपनी खुशियां जाहिर कीं। साथ ही आतिशबाजी भी की गई। सभी कर्मचारियों, श्रमिकों एवं आसपास के सभी लोगों को मिष्ठान्न वितरण किया गया। जीत की इस खुशी में संयंत्र के कार्यपालन निदेशक सब्यसाची बंद्योपाध्याय सहित सभी विभागों के प्रमुख शामिल हुए।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here