Raigarh News: थवाईत महिला समिति ने किया शानदार गरबा का आयोजन, विभिन्न प्रतियोगिता का सभी ने लिया आनंद

0
89

 

रायगढ़।  शहर की थवाईत महिला समिति की सदस्यों ने विगत रविवार को होटल साईं श्रद्धा में शाम चार बजे से अध्यक्ष श्रीमती दिशा थवाईत के विशेष मार्गदर्शन में सभी सदस्यों ने नवरात्रि के पावन अवसर पर भव्य गरबा और विविध प्रतियोगिता का आयोजन किया जो अनवरत रात नौ बजे तक चलता रहा।











पूजा से कार्यक्रम का आगाज – – अध्यक्ष दिशा थवाईत ने बताया कि नवरात्रि के पावन अवसर पर यह एक दिवसीय आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत सभी सदस्यों ने सर्वप्रथम माता भवानी की पूजा अर्चना की। इसके पश्चात गरबा व विभिन्न मनभावन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

गरबा संग सभी थिरके – – पूजा – आराधना के बाद सभी ने माता भवानी के मधुर भजन संग गरबा के पारंपरिक वेशभूषा में जमकर थिरके। इसके पश्चात सभी के स्वस्थ मनोरंजन के लिए विविध प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसके अंतर्गत 5 से 10 के बच्चों के लिए गेम्स 10 से 15 वर्ष के लिए गेम्स व महिलाओं के लिए हौजी का मनभावन कार्यक्रम किया गया जिसका सभी ने भरपूर लुत्फ़ उठाया। इसके पश्चात सभी बच्चों को आकर्षक पुरस्कार, बड़ों को गिफ्ट व पंक्चुल टाइम में आने वाले सदस्यों को लक्की ड्रा से सम्मानित किया गया।

इनका रहा योगदान – – एक दिवसीय गरबा के भव्य आयोजन को सफल बनाने में थवाईत महिला समिति की अध्यक्ष श्रीमती दिशा थवाईत, सीता, गीता, उमा, माया, शारदा, अन्नू, विनिता, सुषमा, संतोषी, नम्रता, संतोषी, निधि, शालिनी, तन्नु, दीप्ति, मालती, यामिनी, प्राची, गायत्री, नीतू, माया, ललिता, उषा, स्वीटी, उषा किरण, सुलोचना, मीरा, योगिता, लिप्ती, गीता, पद्मा, भारती, हंसा, नेहा, प्रीति, ममता व सोनम थवाईत सहित सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here