Raigarh News: मछली मारते समय नदी में डूबा ग्रामीण, दो दिन बाद मिली लाश

0
86

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 4 अक्टूबर की दोपहर चेक डेम में मछली मारते समय नदी में डूबे ग्रामीण की लाश दो दिन बाद आज रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिया है। मछली मारते समय नदी में गिरे ग्रामीण की खुद के जाल में फंसकर मौत हो गई। मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है।

 











मिली जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नारईटीकरा निवासी संजय यादव पिता प्राण यादव 47 साल मछली मारकर अपना जीवन यापन करता है। 4 अक्टूबर की दोपहर 3 बजे के आसपास वह आमादरहा गांव के पास स्थित चेक डेम में रोजाना की भांति मछली पकड़ने गया था। इसी नदी में जाल फेंकते समय अचानक उसका बैलेंस बिगडा और फिर देखते ही देखते वह पानी के तेज बहाव में बहता चला गया।

अचानक मांड नदी में ग्रामीण के बहने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही धरमजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से ग्रामीण की खोजबीन शुरू की गई लेकिन अंधेरा होनें के चलते पहले दिन पानी में डूबे ग्रामीण का पता नही चल सका। इसी क्रम में दूसर दिन रायगढ़ जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम आमादरहा पहुंची और सुबह से लेकर शाम तक नदी में डूबे ग्रामीण की खोजबीन की लेकिन दूसरे दिन भी मृतक का कही पता नही चला। वहीं कल रात ही मृतक की खोजबीन के लिये बिलासपुर से संभाग स्तरीय डीडीआरएफ की टीम बुलाई गई थी।

एक किलोमीटर दूर में मिला शव
डीडीआरएफ टीम के द्वारा आज सुबह फिर से संजय यादव की खोजबीन की जा रही थी। इसी बीच घटना स्थल से तकरीबन एक किलोमीटर दूर संजय यादव का शव जाल में लिपटा हुआ नदी किनारे मिला। जिसके बाद धरमजयगढ़ पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिये भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here