Raigarh News: रायगढ़ के युवा उद्योगपतियों और सामाजिक महिलाओं को प्रदेश के कई नगरों में मिला अग्रसेन जयंती में मुख्य अतिथि का सम्मान

0
182

ये रायगढ़ अग्रवाल समाज के लिए गौरव की बात है- राकेश अग्रवाल
संजय अग्रवाल (एनआर), राकेश अग्रवाल, संजय जिंदल, कमल अग्रवाल, शंकर अग्रवाल, सुशील रामदास, आशीष जिंदल, दीपक डोरा एवं श्रीमती लता, रेखा महमिया विभिन्न स्थानों में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए

रायगढ़ टॉप न्यूज 05 अक्टूबर। इस वर्ष छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में आयोजित हुए श्री अग्रसेन जंयती समारोह रायगढ़ के 8 अग्रवाल युवा उद्योगपति और दो सामाजिक महिला कार्यकर्ता शामिल है जिनको वहां पर मुख्य अतिथि के रूप में बतौर शामिल किया गया है ये रायगढ़ के लिए गौरव की बात है। ये सभी 8 युवा उद्योगपति अग्रोहधाम चेरेटिबल ट्रस्ट के ट्रस्टी हैं।
रायगढ़ अग्रवाल समाज के सामाजिक धार्मिक व अन्य कार्यों को लेकर समाज की महत्ता धीरे-धीरे आस-पास के जिलों में ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ में फैलती जा रही है। युवा उद्योगपति, समाजसेवियों द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों, समारोह, जनहित में गरीबों के लिए लगाए गए शिविर के अलावा विशाल अग्रोहा भवन ट्रस्ट के निर्माण के बाद से ही यहां के अग्रवाल समाज के लोगों को विभिन्न क्षेत्रों में अग्रसेन जयंती के अवसर पर इस बार रायगढ़ से काफी संख्या में अग्रवाल समाज के आधा दर्जन से अधिक लोग मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए जिससे रायगढ़ गौरवान्वित हुआ है।
चूंकी रायगढ़ अग्रवाल समाज की गतिविधियां पिछले एक दशक में काफी बढ़ी है। अग्र महिलाएं अलग अलग मंच के माध्यम से धार्मिक, सामाजिक सहित बहुत सारी अनुकरणीय कार्य करते हैं। जिनके कार्यों की समाचार पत्रों में काफी प्रसंशा भी होती है धीरे धीरे उनके कार्यों की खुशबू आस-पास बढ़ती गई और यह पहला अवसर है कि इतनी बड़ी संख्या में रायगढ़ के प्रबुद्ध समाजसेवी और महिलाओं को मुख्य अतिथि बनने का जो अवसर मिला है ये अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट के ही लिए नहीं बल्कि रायगढ़ अग्रवाल समाज के लिए गौरव की बात है।
राकेश अग्रवाल संस्थापक अध्यक्ष अग्रोहधाम चेरेटिबल ट्रस्ट ने बताया कि रायगढ़ का महत्व समय दर समय बढ़ता जा रहा है। इसी प्रकार भविष्य में हम चाहते हैं कि रायगढ़ अग्रोहधाम ट्रस्ट व समाज की विभिन्न संस्थाएं गरीबो के जनहित में लगातार उल्लेखनिय कार्य करें जिससे समाज में उनकी प्रतिष्ठा कायम हो और समाज के उपयोगिता आमजन तक पहुंचे।
जिसमें राकेश अग्रवाल संस्थापक अध्यक्ष अग्रोहधाम चेरेटिबल ट्रस्ट पिथौरा में मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए। संजय अग्रवाल (एनआर ग्रूप) ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, बिल्हा में मुख्य अतिथि बने। इसी तरह संजय जिंदल ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, मुख्य अतिथि – बरमकेला। कमल अग्रवाल ट्रस्टी अग्रोहा चैरिटीबल ट्रस्ट, मुख्य अतिथि चांपा। शंकर अग्रवाल ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, मुख्य अतिथि – बागबाहरा। सुशील रामदास ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, अध्यक्ष अग्रसेन सांझा चूल्हा, मुख्य अतिथि – कुनकुरी। आशीष जिंदल, ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, विशिष्ठ अतिथि – पिथौरा और दीपक अग्रवाल एवं श्रीमती लता अग्रवाल डोरा, ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट विशिष्ठ अतिथि के रूप में नैला जांजगीर में शामिल हुए। वहीं आशीष जिंदल ट्रस्टी अग्रोहधाम चेरेटीबल ट्रस्ट, पिथौरा में विशिष्ठ अतिथि के रूप में शामिल हुए।
वहीं अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान राष्ट्रीय महिला सशक्तिकरण प्रमुख श्रीमती रेखा महमिया रायगढ़ को आमंत्रित किया गया था। जहां अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन केसींगा की अध्यक्ष डिंपल जी, शाखा महिला सशक्तीकरण प्रमुख कविता जी और उनकी पूरी टीम ने सम्मान किया।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here