सीजीपीएससी मेंस का रिजल्ट हुआ जारी, 703 का हुआ इंटरव्यू के लिए सिलेक्शन

0
59

रायपुर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएसी) ने मुख्य परीक्षा 2023 का परिणाम जारी कर दिया है। इस परीक्षा में 3597 उम्मीदरवार शामिल हुए थे, जिनमें से 703 उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के लिए हुआ है। जानकारी के अनुसार आयोग अभी साक्षात्कार की तिथि जारी नहीं की है। इसकी जानकारी जल्द ही आयोग की वेबसाइट में दी जाएगी। पीएससी ने 242 पदों के लिए परीक्षा आयोजित किया गया है।

छत्तीसगढ़ राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2023 की लिखित परीक्षा 24, 25, 26 और 27 जून को आयोजन किया गया। मुख्य परिणाम के आधार पर कुल 703 अभ्यर्थियों को प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार के लिए चुना गया है।











वहीं साक्षात्कार के लिए चुने गए सभी अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा। ऑनलाइन अग्रमान्यता अंकित करने के लिए तिथि अलग से जारी की जाएगी।

अभ्यर्थियों को अपने साक्षात्कार दिनांक से एक दिन पूर्व मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में उपस्थित होना होगा। जिन अभ्यर्थियों द्वारा साक्षात्कार तारीख के एक दिन पूर्व दस्तावेज सत्यापन नहीं करवाया जाएगा, उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2023 के लिखित परीक्षा के परिणाम आयोग के वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर जारी (अपलोड) कर दिए गए है।