केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल का छत्तीसगढ़ दौरा; राजनांदगांव में स्वच्छता ही सेवा अभियान में होंगे शामिल

0
57

रायपुर। केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। इस दौरान वे राजनांदगांव में स्वच्छता ही सेवा अभियान में शामिल होंगे। देश भर में इन दिनों स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। उनके दौरे को लेकर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। निश्चित रूप से स्वच्छता में आज देश बहुत आगे आ गया है।

दरअसल देश भर में इन दिनों स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है। इसी को लेकर केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल राजनांदगांव में स्वच्छता ही सेवा अभियान में शामिल होंगे। उनके दौरे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है जो अब जन आंदोलन का रूप ले लिया है।

















 

नगरीय निकाय की बैठक हुई ख़त्म

पिछले दिनों दो दिवसीय नगरीय निकाय विभाग की बैठक पूरी हुई है। इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, पहले दिन नगर निगम और नगर पालिका दूसरे दिन नगर पंचायत की बैठक हुई। बैठक में उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की योजनाएं, प्रगति की समस्याएं और विकास की दुकान चल रही है। आगे नगरी निकाय के काम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। काम गुणवत्ता युक्त हो, समयबद्ध हो यह सुनिश्चित करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है।