Raigarh News: सांवरिया हाइट्स में होगा शानदार गरबा का आयोजन, गरबा की तैयारी में जुटीं श्रद्धालु महिलाएं

0
155

रायगढ़। शहर के कोतरा रोड स्थित सांवरिया हाइट्स परिसर में विगत तीन वर्षों से शारदेय क्वांर नवरात्रि महापर्व की खुशी में कॉलोनी की महिलाएँ बड़ी श्रद्धा से मधुर भजन के साथ गरबा का शानदार आयोजन करती हैं। जिसमें सभी महिलाएँ भाग लेकर गरबा आयोजन को और भी भव्यता देती हैं। वहीं इस बार भी शारदेय क्वांर नवरात्रि महापर्व के पावन अवसर पर सभी महिलाएँ श्रीमती शारदा मिश्रा के नेतृत्व में गरबा आयोजन की तैयारी में जुटी हैं।वहीं सभी सदस्यों को गरबा एक्सपर्ट सारिका कलमकार गरबा नृत्य का विशेष प्रशिक्षण दे रहीं हैं ताकि यह आयोजन हर किसी के लिए यादगार बन जाए।

गरबा संग माता की आराधना – – सांवरिया हाइट्स की सभी श्रद्धालु महिलाएँ नवरात्रि महापर्व पर पारंपरिक ढंग से गरबा स्थापित कर गरबा के पारंपरिक वेशभूषा में माता भवानी की पूजा – अर्चना करेंगी साथ ही मधुर भजन गीतों के साथ गरबा का मनभावन नृत्य करते हुए माता भवानी की आराधना व भक्ति में आध्यात्मिक खुशी के माहौल में लीन रहेंगी।











भव्यता देने में जुटीं श्रद्धालु – – यादगार गरबा आयोजन को भव्यता देने में सांवरिया हाइट्स की श्रद्धालु श्रीमती शारदा मिश्रा, श्रद्धा नाइक, रानू पटेल, अर्चना दुबे.रेना नायक, खुशी, अनिता मिश्रा, परमेश्वरी वर्मा, सारिका कलमकार, कु निक्की नायक, कु छोटी, सोनाली, संगीता, माला मजूमदार सहित अनेक श्रद्धालु महिलाएँ गरबा आयोजन को भव्यता देने में जुटी हुई हैं। वहीं इस भव्य आयोजन होने से परिसर की महिलाओं, युवतियों व बच्चों में अपार हर्ष है।