CG News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत, तीन लोग घायल

0
155

कोरबा। रजगामार चौकी अंतर्गत चाकामार गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

















बताया जा रहा है कि चाकामार निवासी अंजोर सिंह (35) का गुरुवार की सुबह अपनी पत्नी तीजो बाई और परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ गांव के पास खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक झमाझम बारिश और आकाशीय बिजली चमकने लगी। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अंजोर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन लोग चपेट में आने से घायल हो गए। खेत में काम कर रहे अन्य लोगों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

मृतक अंजोर सिह की पत्नी तीजो बाई ने बताया कि खेत में मूंगफली की खेती कर रहे हैं, जिसकी साफ-सफाई के लिए गए हुए थे। इस दौरान उसकी पति की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं, बाकी लोग घायल हो गए। जिला मेडिकल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। अंजोर सिह खेती किसानी का काम करता था। उसके चार बच्चे हैं, जो अभी छोटे-छोटे हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here