शुभमन गिल और ऋषभ पंत के तूफान में उड़े बांग्लादेशी गेंदबाज, जमकर लगाए चौके-छक्के

0
18

 

Rishabh Pant-Shubman Gill: चेन्नई टेस्ट पर भारत ने अपना मजबूत शिकंजा कस दिया है. टीम इंडिया का स्कोर तीसरे दिन लंच तक 3 विकेट पर 205 रन है. भारत के लिए शुभमन गिल और ऋषभ पंत आसानी से रन बना रहे हैं. इस वक्त शुभमन गिल 137 गेंदों पर 86 रन बनाकर खेल रहे हैं. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के जड़े हैं. जबकि ऋषभ पंत 108 गेंदों पर 82 रन बनाकर क्रीज पर हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के लगाए हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच 138 रनों की साझेदारी हो चुकी है. वहीं, भारतीय टीम की बढ़त 432 रनों की हो गई है.











भारतीय टीम ने दूसरे दिन के स्कोर 3 विकेट पर 81 रनों से आगे खेलना शुरू किया. दोनों नाबाद बल्लेबाज शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने आसानी से रन बटोरे. साथ ही बांग्लादेशी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक शॉट खेलते रहे. टेस्ट करियर में ऋषभ पंत ने 11वीं बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया. वहीं, शुभमन गिल ने अपने टेस्ट करियर में छठी बार अर्धशतकीय पारी खेली.

शुभमन गिल और ऋषभ पंत के सामने विकेट के लिए तरसे मेहमान गेंदबाज

इससे पहले भारतीय टीम की शुरूआत दूसरी पारी में अच्छी नहीं रही. भारत को पहला झटका 15 रनों के स्कोर पर लगा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा 5 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद भारत का दूसरा बल्लेबाज 28 रनों के स्कोर पर पवैलियन लौटा. यशस्वी जायसवाल 10 रन बनाकर नाहिद राणा का शिकार बने. वहीं, विराट कोहली 17 रन बनाकर मेहदी हसन मिराज की गेंद पर पवैलियन लौटे. उस वक्त भारत का स्कोर 3 विकेट पर 67 रन था. लेकिन इसके बाद शुभमन गिल और ऋषभ पंत ने बांग्लादेशी गेंदबाजों को कई मौका नहीं दिया. इन दोनों बल्लेबाजों ने ना सिर्फ मेहमान गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया, बल्कि आसानी से छक्के और चौके लगाए.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here