इस्पात टाइम्स के स्थापना दिवस पर किया गया पौधारोपण

0
68

रायगढ़ । छत्तीसगढ़ उद्योगजगत का पहला दैनिक समाचार पत्र इस्पात टाइम्स जो रायपुर रायगढ़ से प्रकाशित होता है । इस्पात टाइम्स का रायगढ़ संस्करण ने अपना 14 वर्ष का सफर पूरा कर लिया है। और अपने 15 वर्ष में प्रवेश कर रहा है।

दैनिक इस्पात टाइम्स के स्थापना दिवस के पूर्व संध्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा – विश्व पर्यावरण दिवस पर शुरू की गई एक पेड़ मां के नाम तक तहत इस्पात टाइम्स द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया। जिसके तहत सूर्या राईस मिल व शहर के विभिन्न स्थानों में पौधारोपण किया गया। इस अवसर पर भाजपा नेता सुभाष पाण्डेय, श्रीकांत सोमावार, निर्मल अग्रवाल, इस्पात टाइम्स के स्थानीय संपादक अनूप रतेरिया, कबीर रतेरिया सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।











भाजपा नेता श्रीकांत सोमावार ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेरणादायी अभियान, ” एक पेड़ माँ के नाम ” की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि पौधे से हमें प्राण वायु मिलता है। जो हमारे जीवन के लिए आवश्यक है। पौधरोपण से पर्यावरण में सुधार होता है और मानव जीवन के लिए ऑक्सीजन मिलता है। उन्होंने कहा कि आप भी पौधों को रोपित कर उन्हें अपने बच्चों की तरह देख-भाल करें। ताकि भविष्य में आने वाले पीढ़ी को इन पौधरोपण का लाभ मिल  सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here