मोर आवास, मोर अधिकार कार्यक्रम : सीएम साय बोले- रुपए की भी गड़बड़ी की शिकायत मिली तो सीधे कलेक्टर पर होगी कार्रवाई

0
221

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने हितग्राहियों को संबोधित करते हुए कहा कि, हम प्रधानमंत्री जी का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। लाभार्थियों का हमने पांव धोकर स्वागत किया है। पीएम आवास की स्वीकृति के लिए आप सभी को बधाई। आप सभी की तरफ से मोदी जी को जन्मदिन की बधाई। आज जिन हितग्राहियों का गृह प्रवेश हो रहा है उन्हें भी बहुत बहुत-बधाई।

पूरे देश में 32 लाख आवास स्वीकृत हुए हैं। उनमें से लगभग 30 फीसदी आवास हमें मिले हैं ये राज्य के लिए बड़ी उपलब्धि है। मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने सबसे पहला काम 18 लाख पीएम आवास योजना योजना की स्वीकृति दी थी। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ राज्य के 5 लाख 11 हजार हितग्राहियों के खाते में पहली किश्त का अंतरण कर दिया है।











 

गड़बड़ी हुई तो कलेक्टर पर होगी कार्रवाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि, आवासहीनों के मकान का सपना पूरा होगा। उन्होंने कहा कि, इस योजना के क्रियान्वयन को लेकर हमारी सरकार पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही है। इसमें किसी भी तरह की कोताही और गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पीएम आवास योजना में एक रुपए की भी गड़बड़ी की शिकायत मिली तो सीधे कलेक्टर पर कार्रवाई होगी।

स्वच्छता को अपनी आदत बनाइए- सीएम साय

इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वच्छता का संकल्प भी दिलाया। इस अवसर पर कहा कि, हमें साफ-सफाई का भी ध्यान रखना है। हमें स्कूल और अस्पताल को भी साफ रखना है। उन्होंने कहा कि, स्वच्छता को अपनी आदत बनाइए।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here