CG News: पत्नी को लेने पहुंचा शराबी पति; 5 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश, दुधमंही बच्ची की हालत गंभीर

0
195

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराबी पिता ने अपनी पत्नी और 15 दिन की मासूम बच्ची समेत पांच लोगों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। इस घटना में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना अयोध्यापुरी बस्ती की है। बताया जा रहा है कि, एक वर्ष पहले ही दोनों ने मंदिर में प्रेम विवाह किया था। कुछ महीने पहले ही दोनों के बीच विवाद हुआ इतना बढ़ा गया था कि, गुस्साई उसकी पत्नी अपने मायके आ गई वहीं रहने लगी। सोमवार को आरोपी पति अपनी पत्नी और 15 दिन की मासूम को लेने के लिए पत्नी के घर पहुंचा था। इसी दौरान दोनों के बीच फिर से विवाद हो गया। विवाद के बाद गुस्साए पति ने अपनी पत्नी और 15 दिन की मासूम बच्ची समेत पांच लोगों पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की।











 

आरोपी पति फरार

इस घटना में मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी घटना को अंजाम के बाद मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here