Chhattisgarh News: पूर्व मंत्री मो. अकबर समेत चार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

0
261

बालोद, बालोद में पूर्व वन मंत्री मो. अकबर सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। कुछ दिनों पहले जिले के घोटिया गांव में एक शिक्षक ने सुसाइड़ नोट लिखकर आत्महत्या कर ली थी।

पांच सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन बालोद जिले के डोंडी ब्लॉक के ग्राम ओडगांव के प्राथमिक शाला के हेडमास्टर देवेंद्र कुमार ठाकुर (57) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उस शिक्षक ने अपने मौत के साथ एक चिट्ठी भी छोड़ी थी अब उस चिट्ठी के आधार पर बालोद जिले के डोंडी थाने में पूर्व वन मंत्री मोहम्मद अकबर सहित अन्य 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है आपको बता दें कि सभी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है।











 

सुसाइड नोट के आधार पर एफआईआर
सुसाइड नोट के आधार पर मामले में डौंडी थाने में बीएनएस की धारा 108 के तहत मामला दर्ज किया गया है वहीं इसी मामले में अन्य 3 लोगो के खिलाफ नौकरी के नाम पर ठगी का मामला दर्ज किया गया है मामले में 40 से अधिक लोगो से 3 करोड़ 70 लाख से ज्यादा का ठगी करने की बात सामने आ रही है पूरे मामले को लेकर आगे की जांच में बालोद पुलिस ड्यूटी हुई है मामले में और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

जानिए मामला
आपको बता दें कि हेडमास्टर देवेंद्र कुमार ठाकुर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी जो कि डौंडी विकास खण्ड के ओड़गाँव स्कूल में हेडमास्टर के पद पर पदस्थ था मृतक देवेंद्र कुमेटी पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट किया बरामद सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार चार लोगों को ठहराया था और नौकरी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने की बाते सुसाइड नोट में कही थी नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए का लेनदेन होने की बाते सामने आ रही थी प्रारंभिक जांच के बाद अब मामला दर्ज कर लिया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here