जशपुर में भीषण सड़क हादसा, मिर्च लोड पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत 

0
138

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. पिकअप में मिर्च लोड थी जो काफी स्पीड में थी. बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद आरोपी पिकअप चालक फरार हो गया.

तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से 2 युवकों की मौत











सिटी कोतवाली प्रभारी रवि शंकर तिवारी ने बताया “सिटी कोतवाली क्षेत्र के संन्ना रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास की घटना है.आस्ता थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवक किसी काम से जशपुर आये हुए थे और बीती रात अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान आस्ता संन्ना की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने युवकों को जोरदार ठोकर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.”

सीसीटीवी से आरोपी गाड़ी चालक को पकड़ेगी पुलिस

सिटी कोतवाली प्रभारी रवि शंकर तिवारी ने बताया कि “दोनों युवकों की पहचान कलमबीर राम उम्र 27 वर्ष और जोरपाल राम उम्र 22 साल के रूप में पहचान हुई है. दोनों धरधरी गांव के रहने वाले हैं. दोनों के शव का पंचनामा की कार्यवाही के साथ पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पास के ही घर में लगे CCTV कैमरे में ये घटना कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here