Raigarh News: रायगढ़ में राह चलती महिला से हजारों रूपये के गहने लेकर दो अज्ञात फरार, महिला से चोरों ने कहा-  तुम्हारा लड़का संकट में है उसका एक्सीडेंट होने वाला फिर…पढ़े पूरी खबर…

0
1017

रायगढ़, रायगढ़ जिले में राह चलती महिला को उसके बेटे का जीवन संकट में होनें की बात कहकर दो अज्ञात लोगों के द्वारा हजारों रूपये के गहने लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

 











इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लालटंकी क्षेत्र की रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि वह कलेक्ट्रेट रायगढ मे नाजीर विभाग मे भृत्य के पद पर पदस्थ है। वह अपने कार्य के सिलसिले में घर पैदल आना जाना करती है। कल वह रोजाना की भांति कलेक्ट्रेट जाने के लिए निकली हुई थी इसी बीच महिला जब गौरीशंकर मंदिर के पास पहुंची ही थी कि दो अज्ञात व्यक्ति व्यक्ति खुद को हरिद्वार का बताते हुए महिला से कहा कि तुम्हारा लड़का संकट में है उसका एक्सीडेंट होने वाला है कहकर यूनियन बैंक एटीएम के पास ले जाकर गले व कान में पहने सोंने के जेवरात उतारने को कहा।

 

दोनों अज्ञात लोगों की बातों में आकर महिला गले मे पहने हुए सोने की चैन व कान मे पहने हुए कान की बाली वजनी करीब 15 ग्राम को उतार कर उन्हें दे दिया। साथ ही महिला का पर्स जिसमें चार सौ रूपये थे उसे भी उन लोगों ने ले लिया और पीछे नहीं पलटने की बात कहकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि सोने की चैन और बाकी की कीमत करीब 65 हजार रूपये है। बहरहाल महिला की शिकायत के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 318 (4) के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
शहर के मध्य दो अज्ञात आरोपियों के द्वारा महिला को डराते हुए सोनें के आभूषण व नगदी रकम की ठगी करने की घटना के बाद सिटी कोतवाली पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि दोनों आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here