CG News: सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

0
234

रायपुर. जिले के केंद्री गांव के पास एक गंभीर सड़क दुर्घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार CRPF जवान को टक्कर मार दी, जिससे जवान घोष साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और उन्होंने सड़क पर चक्काजाम कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाईश देकर रास्ता बहाल करने की कोशिस कर रही है.

 











घटना के अनुसार, जब ट्रक ने जवान की बाइक को टक्कर मारी, तो मौके पर ही गंभीर चोटों के कारण घोष साहू की मौत हो गई. ग्रामीणों का गुस्सा पुलिस और प्रशासन के प्रति फूट पड़ा, जिन्होंने शव को घटनास्थल से हटाने की कोशिश की. ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया और सड़क को अवरुद्ध कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई.

स्थानीय प्रशासन और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं. प्रशासन का कहना है कि दुर्घटना की जांच की जा रही है और दोषी ट्रक चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें न्याय की उम्मीद है और वे तब तक सड़क को नहीं खोलेंगे जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होतीं.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here