CG News: नेशनल जूनियर गर्ल्स फुटबॉल चैंपियनशिप के लिये टीम आंध्र प्रदेश रवाना, ज्योति यादव बनीं हेड कोच

0
95

बीजापुर। एनटीपीसी कोरबा में 17 जुलाई से 20 जुलाई 2024 तक आयोजित प्रतियोगिता में डीएफए (डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन) बीजापुर एवं डीएफए बस्तर के बीच खेला गया था, जिसमें डीएफए बस्तर ने 5-0 से जीत दर्ज किया था। इससे पहले लीग मैच में डीएफए बीजापुर ने डीएफए रायपुर एवं डीएफए दुर्ग को हराकर फाईनल में प्रवेश किया, जहां उनका मुकाबला डीएफए बस्तर से हुआ था।

 











प्रतियोगिता में उत्कृष्ट खेल के आधार पर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए छत्तीसगढ़ टीम का चयन किया जाना था, जिसके कैंप के लिये तीस खिलाड़ियों का चयन किया गया। इसमें बीजापुर के आठ खिलाड़ियों का चयन हुआ था। कैंप 21 जुलाई से 7 अगस्त तक एनटीपीसी कोरबा में लगाया गया। कैंप के बाद तीस खिलाड़ियों में से बाईस खिलाड़ियों का चयन स्किल के आधार पर नेशनल टीम के लिये किया गया, जिसमें बीजापुर के सात खिलाड़ियों का चयन छत्तीसगढ़ टीम के लिये हुआ। इसमें प्रेमा यालम, सुजाता कोर्राम, कौशल्या हपका, मुस्कान यालम, दीपिका, माधवी और जहान्वी हैं। छत्तीसगढ़ की टीम कोरबा से आंध्रप्रदेश के लिए रवाना हुई।

छत्तीसगढ़ फुटबॉल टीम के कोच के रूप में बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी की कोच ज्योति यादव (एएफसी ‘सी’ लाइसेंस एवं एनआईएस) को हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई है। कलेक्टर अनुराग पांडेय, सीईओ ज़िला पंचायत हेमंत रमेश नंदनवार, नारायण प्रसाद गवेल डिप्टी कलेक्टर एव ज़िला खेल अधिकारी ने राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here