Raigarh News: भारी बारिश से पुलिया डूबी, आवागमन बाधित, लोगों के साथ स्कूली बच्चे भी फंसे, धरमजयगढ़ के पेलमा व घोघरा पंचायत का मामला

0
173

रायगढ़। क्षेत्र में लगातार से तेज बारिश होने की वजह से शहरों एवं ग्रामीणों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है और वहीं कहीं पुलिया से ऊपर तक पानी बह रहा है, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का आना जाना बंद हो गया है। तेज पानी की धार की वजह से लोग दोनों किनारों पर जलस्तर कम होने का इंतजार करते दिखे। स्कूली बच्चे भी फंसे हुए हैं।

इसी क्रम में हम बात कर रहे हैं, धरमजयगढ क्षेत्र के ग्राम पेलमा एवं घोघरा गांव के बीच नदी में बने रपटा पुलिया का जहां पर आज आवक जावक करने वाले लोगों के बताए अनुसार सुबह से ही रपटा पुलिया के ऊपर से पानी का तेज रफ्तार में बहाव हो रहा है। जिससे नदी के आर पार आने जाने वालों का भीड़ लग गई है। और वहीं लोग पुलिया से पानी कम होने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।











जगह पर इमरजेंसी वाहन डायल 112 एवं महतारी एक्सप्रेस 102 की वाहन भी फंसे हुए। और वहीं जलस्तर कम होने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं कुछ लोग कहीं आने जाने के जरूरत कहें या हड़बड़ी अपने जान जोखिम में डालकर पुलिया से बाइक पार करते देखे जा रहे हैं।

वहीं ग्रामीणों का कहना है,कि इस विषय पर क्षेत्र जनप्रतिनिधि भी अनजान नहीं है, लेकिन फिर अनदेखा कर जाते हैं। आगे उन्होंने कहा यहां शासन प्रशासन को ऊंचे पुलिया का निर्माण कराना चाहिए क्योंकि हम क्षेत्रवासियों को हर वर्ष इस परेशानी से गुजरना पड़ता है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here