Raigarh News: समलाई मंदिर प्रांगण में चल रहे “अखंड ॐ नमः शिवाय” जाप के संध्या महाआरती में पहुँच रहे सनातनी

0
110

संध्या महाआरती में शामिल होकर क्षेत्र की सुख, शांति व समृद्धि हेतु कर रहे मंगलकामना

रायगढ़। धर्म रक्षा समिति एवं संस्था हिंद सेवक के सामूहिक तत्वाधान में राजा महल के समीप माता समलाई मंदिर प्रांगण में चल रहे “अखंड ॐ नमः शिवाय” महामंत्र के जाप कार्यक्रम में अनेक संस्था और समाज के दर्जनभर से अधिक सदस्य पूजन स्थल पहुंचे और हजारों रुद्राक्ष से निर्मित अद्भुत शिवलिंग के दर्शन कर रायगढ़ सहित पूरे छग की खुशहाली और सुख समृद्धि हेतु मंगलकामना की। दर्शन उपरांत संस्था और समाज के सभी सदस्यों ने भगवान श्री महादेव की संध्या में होने वाली शिव आरती में भी विशेष रूप से सम्मिलित हुए।











इस दौरान सभी सदस्यों ने श्रावण के पवित्र मास में इस महान और अद्भुत धार्मिक कार्यक्रम हेतु आयोजन समिति के संयोजक विकास केडिया सहित सभी शिवभक्त सदस्यों की खूब सराहना की और कहा कि आयोजन समिति के सभी सदस्यों को इस ऐतिहासिक धार्मिक आयोजन के लिए पूरे रायगढ़ को ओर से साधुवाद है जिन्होने शिवभक्ति की एक ऐसे गौरवशाली परंपरा को बनाये रखा है जिससे आज समूचा रायगढ़ ही शिवमय हो गया है और शहर के अमंगल को हरने का महान कार्य किया है।


इस धार्मिक आयोजन की सबसे खास बात यह है कि आयोजन के प्रथम दिवस से ही नियमित रूप से रोज सुबह पार्थिव शिव बनाकर वैदिक पूजन पद्धति से रुद्राभिषेक भी कराया जा रहा है जिसमें प्रति दिन कई परिवार के लोग सामूहिक रूप से पूजन में सम्मिलित होकर सावन के पवित्र मास में रुद्राभिषेक का पुण्य फल प्राप्त कर रहे हैं।

इस दौरान प्रोफेसर डॉ. आर. के. बारीक ,विप्र फाउंडेशन से – रामचन्द्र शर्मा, विजय शर्मा, सुनील मस्ता, ईश्वर शर्मा, राजेश शर्मा, नवीन शर्मा, मनीष शर्मा, प्रशांत शर्मा, राघवेंद्र शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, पवन शर्मा, विपिन शर्मा, रवि व्यास सहित विप्र फाउंडेशन के अन्य सदस्य,गुजराती समाज अध्यक्ष अरुणा चौहान एवं साथीगण , बंगाली समाज से पुर्वी दीदी,कोमल चटर्जी एवं साथीगण,सी.ए. एसोसिएशन से सी.ए. अरुण अग्रवाल, सी.ए. संतोष टीबरेवाल, सी.ए. संजय दुर्गा प्रसाद अग्रवाल, सी.ए. विकास बेरीवाल,भाजपा नगर मंडल से मुकेश जैन, ज्ञानेश्वर सिंह गौतम, डीग्रीलाल साहु, सुमित शर्मा, श्रवण सिदार, नेहा देवांगन,, मिनाक्षी मेहर, संतोष साहु, सुमित मालाकार, विजय सिंह,लाल कुमार नायक, लल्ला देवांगन सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें |















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here