CG News: करैत सर्प के काटने से मां-बेटी की मौत, सांप को मारकर जलाया

0
748

फिंगेश्वर। ग्राम भसेरा में करैत सर्प के काटने से मां-बेटी की मौत हो गई। महासमुंद थाना में मामले दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भसेरा निवासी लता गुरूवार की रात 3 बजे अचानक उठकर बैठी तो उसे चक्कर आने लगा। जिसकी जानकारी उसने अपने पति कृष्णा साहू को दी। कृष्णा अपनी पत्नी की हालत देखकर उसे फिंगेश्वर सामुदायिक अस्पताल लाया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार कर महासमुंद जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया। महासमुंद के अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बेटी को भी सांप काटा, बाद में मिली जानकारी











वहीं अपनी मां के साथ सोई 15 वर्षीय एश्वर्या साहू को भी चक्कर एवं बेहोशी आने लगी तो उसे सुबह 8 बजे फिंगेश्वर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने जांच व इलाज कर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे भी महासमुंद रिफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही उसकी भी मौत हो गई। डॉक्टरों के द्वारा बताए जाने पर ही लोगों को समझ में आया कि सांप ने उसे भी डसा है।

सांप को मारकर जलाया

इधर गांव वाले दोनों की मौत की खबर सांप के काटने से होने की बात जानकर उनके घर कमरे की तलाशी ली तो उन्हें पत्थर के बीच सांप छिपा हुआ मिला। जिसे ग्रामीणों ने निकालकर मार दिया और उसे जला दिया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here