Raigarh News: कोतरारोड़ पुलिस ने गुम बच्चों को उसके पिता से मिलायालापता महिला और उसके दो बच्चों को पुलिस ने गुजरात के जामनगर से किया दस्तयाब

0
281

रायगढ़। थाना कोतरारोड़ क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली महिला 14 जून घरेलू बातों पर नाराज होकर अपने दो छोटे-बच्चों के साथ कहीं चली गई थी। महिला के पति द्वारा अपने स्तर पर खोजबिन करने के बाद महिला और बच्चों के नही मिलने पर 15 जून को थाना कोतरारोड़ में गुम इंसान रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

महिला का पति बच्चों को लेकर काफी परेशान था, गुम इंसान जांच दौरान उसने अपन बयान में बताया कि 13 जून को उसकी पत्नी के साथ घरेलू बातों को लेकर मामूली बहस हुआ था। दूसरे दिन सुबह पत्नी दोनों बच्चों को लेकर कहीं चली गई। महिला के पति ने बताया कि वह अपने सभी रिस्तेदारों के पास पत्नी व बच्चों को पता किया, कहीं नहीं पता चला रहा है। कोतरारोड़ पुलिस द्वारा सभी थानों को गुम इंसान की सूचना देकर व्हाटसअप ग्रुप में बच्चों को फोटो शेयर कर पतासाजी किया जा रहा था कि कुछ दिनों पहले गुम महिला द्वारा उसके रिस्तेदार से संपर्क किया गया जिसकी जानकारी महिला के पति द्वारा थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी को दी गई।











थाना प्रभारी द्वारा सायबर सेल से महिला के संपर्क में आये व्यक्ति का डिटेल निकाला गया जिससे महिला के जामनगर, गुजरात में होने की जानकारी मिली। थाना प्रभारी निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी द्वारा पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल से अनुमति प्राप्त कर तत्काल गुम महिला और बालकों की पतासाजी के लिए पुलिस टीम गुजरात रवाना किया गया, जहां कोतरारोड़ पुलिस द्वारा जामनगर, गुजरात क्षेत्र में गुम महिला और दोनों बच्चों को खोज निकाली। गुम महिला और दोनों बालकों को थाना मेघपर, जामनगर लाया गया। जहां महिला के पति और जीजा के सुपुर्द गुम महिला और दोनों बच्चों को किया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here