Raigarh News:  560 नग प्रतिबंधित टैबलेट जप्त, आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई, पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेच रहे युवक को रेड कर पकड़ा

0
385

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर नशे के विरुद्ध जिले में अभियान स्तर पर कार्यवाही जारी है। शनिवार 27 जुलाई को रायगढ़ शहर में नाबालिकों को सुलेशन (पंचर बनाने में काम आने वाला पदार्थ)  बेचने वाले पर  पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई किया गया ।

इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायगढ़-ग्रामीण राम गोपाल करियारे के मार्गदर्शन पर घरघोड़ा पुलिस द्वारा क्षेत्र में नशे के कारोबार से जुड़े व्यक्तियों पर निगाह रखी जा रही है कि आज  दोपहर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि ब्लॉक कॉलोनी घरघोड़ा में रहने वाला ललित कनौजिया बायपास रोड ढोरम के पास अवैध रूप से प्रतिबंधित नशीली कैप्सूल रखकर बिक्री करने ग्राहक तलाश कर रहा है।











सूचना पर तत्काल एसडीओपी धरमजयगढ़ सिद्धांत तिवारी को अवगत कराकर उनके मार्गदर्शन पर घरघोड़ा पुलिस द्वारा रेड कार्यवाही के लिए रवाना हुई। पुलिस ने मुखबीर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर आरोपी ललित कनौजिया पिता रामचंद्र कनौजिया उम्र 33 साल वार्ड क्रमांक 2 ब्लॉक कॉलोनी घरघोड़ा के कब्जे से थैली में रखा 70 स्ट्रीप, प्रत्येक में 08-08 नग कुल 560 नग प्रतिबंधित कीमती 5,656 की जप्ती की गई है।

आरोपी के कृत्य पर थाना घरघोड़ा में धारा 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक पारसमणी बेहरा, आरक्षक राजेश कुमार और दिलीप कुमार साहू, की अहम भूमिका रही है। आगे भी जिले में नशे के विरूद्ध अभियान स्तर पर कार्रवाई जारी रहेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here