Raigarh News:  नव समाज के सृजन में वृक्षारोपण कर योगदान दें – सुनील रामदास 

0
96
रामदास द्रौपदी फाउंडेशन की अभिनव पहल 
रायगढ़। रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के चेयरमैन सुप्रसिद्ध समाजसेवी सुनील रामदास के विशेष मार्गदर्शन में विगत दस वर्षों से जिले के संपूर्ण क्षेत्रों में पौधारोपण व वृक्षारोपण का महाअभियान किया जा रहा है व इस इस नेक अभियान से जुड़कर लोग जागरुक भी हो रहे हैं और वृक्षारोपण कार्य में अपनी सहभागिता भी दे रहे हैं। वहीं चेयरमैन सुनील रामदास का कहना है कि इस अभियान के प्रति लोगों में जागरुकता आ रही है। बड़ों के साथ – साथ स्कूल के छोटे – छोटे बच्चे भी अभिरुचि ले रहे हैं। यह कार्य अनवरत बारिश के मौसम तक तीव्र गति से जारी रहेगा और चिन्हांकित स्थलों में पौधारोपण व वृक्षारोपण किया जाएगा। वहीं उन्होंने समाज के लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि भविष्य और खुद को बेहतर बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में पौधारोपण व वृक्षारोपण कर एक नव समाज के सृजन में सभी मिलकर अवश्य योगदान दें।
कोयलांगा में हुआ वृक्षारोपण 
रामदास द्रौपदी फाउंडेशन टीम के प्रमुख राम यादव के नेतृत्व में टीम के सभी सदस्यगण
जामगांव क्षेत्र के उड़ीसा बोर्डर से लगा हुआ कोयलांगा गांव भी पहुंचे। वहां उन्होंने पी एम श्री प्राथमिक शाला कोयलांगा  में रामदास द्रौपदी फाउंडेशन व नवसृजन शिक्षा एवं जन सहयोग समिति और स्वास्थय विभाग के साथ मिलकर वृक्षारोपण का कार्य किए। टीम प्रमुख राम यादव ने बताया कि इस कार्य में गांव के नागरिकों का भी भरपूर सकारात्मक सहयोग मिला। वहीं इस कार्य की वहां उपस्थित सभी सदस्यों ने सराहना की।
इनकी रही उपस्थिति – – पौधारोपण व वृक्षारोपण के इस कार्यक्रम में सतीश मिंज शिक्षक, किंडो शिक्षक, नंदे शिक्षक कल्याणी शिक्षक शाला समिति के अध्यक्ष  गणेशराम नवसृजन समिति से प्रदीप मिश्रा, भारत त्रिपाठी,ललिता त्रिपाठी, किशोर पटनायक,, दुर्गाशंकर, स्वास्थ्य विभाग से नोडल अधिकारी मोनिका इजारदार, नीलाम्बुज साव व उनकी टीम मौजूद थे, साथ ही फाउंडेशन से संजू, संदीप, लालसाय, रामशरण और हरी ( फोटोग्राफर ) की विशेष उपस्थिति रही व सभी के सहयोग से वृक्षारोपण का कार्यक्रम सफल रहा।














LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here