Raigarh News: बॉक्सिंग में रायगढ़ जिला के खिलाड़ी कर रहे कमाल

0
288

रायगढ़। आज 20 जुलाई को नटवर स्कूल , रायगढ़ में स्कूल गेम्स शाला क्रीड़ा में बॉक्सिंग अंडर 14,17,19 आयु में बालको का बॉक्सिंग बाउट स्कूल गेम्स इंचार्ज जीवन लाल नायक, ब्लॉक इंचार्ज अबिद सबरी, नटवर स्कूल के पी. टी.आई.अभिषेक गुप्ता, एक्स बॉक्सर रमेश कुमार सिंहा और कॉच रिकेश नांबियार के मार्ग दर्शन में स्कूल गेम्स के ब्लॉक लेवल बॉक्सिंग मैच आज सम्पूर्ण हुआ, जिसमें रिकेश नांबियार कॉच के अंडर में नटवर स्कूल के बच्चे, सैंट टेरेसा स्कूल के बच्चे और कृष्णा पब्लिक स्कूल, किरोड़ीमलनगर के बच्चे ने भाग लिया।

खिलाड़ियों को मिली बधाई











वहीं बॉक्सिंग में रायगढ़ जिले के स्कूल गेम्स शाला क्रीड़ा,2024 में ब्लॉक लेवल में सेंट टेरेसा के 3 बच्चे, नटवर इंग्लिश मीडियम के 2 बच्चे और कृष्णा पब्लिक स्कूल, किरोड़ीमल नगर के 3 बच्चों ने जीत हासिल की, सभी प्रतिभाशाली बच्चों को  रमेश कुमार सिंहा (सेक्रेटरी बॉक्सिंग एसोसिएशन, रायगढ़ जिला) , सी. एस. राजेश (वर्किंग प्रेसिडेंट बॉक्सिंग एसोसिएशन, रायगढ़ जिला) और रिकेश नांबियार कॉच और( वाइस प्रेसिडेंट बॉक्सिंग एसोसिएशन) और दमन बत्स, कृष्णा पब्लिक स्कूल के संचालक और नटवर स्कूल के प्रिंसिपल और एडमिन सैंट टेरेसा ने आगे डिस्ट्रिक्ट लेवल के लिये बधाई दी‍।

इन्होंने मारी बाजी

सैंट टेरेसा स्कूल के प्रकाश कुमार पांडे ,आकाश कुमार पांडे और पार्थ शर्मा ने बाज़ी मारी,नटवर इंग्लिश मीडियम स्कूल के पुष्कर प्रसाद साहू और सनी बारेठ ने जीत हासिल की, स्वामी आत्मानंद स्कूल (पुसौर) के मोहनीश वर्मा ने जीत हासिल की और कृष्णा पब्लिक स्कूल, किरोड़ीमल नगर के रामफल यादव और अमन साहू ने बाज़ी मारी।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here