Raigarh News: शराब के नशे में हुआ पति-पत्नी के बीच विवाद…पति ने डंडे से बेतहाशा पीटा…हुई मौैत

0
287

रायगढ़। आदिवासी थाना क्षेत्र अंतर्गत लैलूंगा में शराब के नशे में आए दिन लड़ाई झगड़ा हत्याकांड जैसी वारदातें सामने आ रही है। इस बीच पति ने अत्यधिक शराब सेवन करने पर पत्नी की डंडे से बेतहाशा पिटाई कर दिया। इससे बुरी तरह से ज़ख्मी पत्नी चार दिन तक दर्द से तड़पते हुए काल के आगोश में समा गई।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रार्थी शिवा माझी पिता शनिराम माझी उम्र 27 वर्ष ग्राम नवापारा ठाकुरपोडी थाना कापू जिला रायगढ़ का रहने वाला है। शिवा को 17 जुलाई की शाम 7 बजे उसकी चचेरी बहन शिवरात्रि की पति जेठू राम द्वारा फोन कर बताया कि आपकी बहन 10.07.24 के शाम 7 वह अत्यधिक शराब सेवन की हुई थी।











हत्यारे पति ने साले ​दी को बांस के डंडे से पीटने की जानकारी
मृतक शिवरात्रि के पति जेठू राम द्वारा कहे अनुसार शराब अधिक सेवन कर लेने पर हम दोनों विवाद हो गया, ऐसे में घर में रखे बांस के डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर जान ले लिया। जिससे उसकी मौत 16 जुलाई को हो गया। यह सूचना पाकर वह अपने गांव नवापारा ठाकुरपोडी से अपनी बहन शिवरात्रि के गांव लैलूंगा थाना क्षेत्र धुर आदिवासी गांव घियारमुडा आया, यहां आकर देखने पर उसकी बहन अपने घर में मृत अवस्था में पडी थी।

साले ने कराई रिपोर्ट दर्ज
ततपश्चात ग्राम कोटवार के माध्यम से थाना लैलूंगा को सूचना दिया पुलिस वाले मौके पर आये। वहीं, पुलिस की टीम के साथ प्रार्थी ने अपनी बहन के शव को जांच किया तो पाया कि शरीर में कई स्थानों में गंभीर चोट के निशान थे। ऐसे में पुलिस ने रिपोर्टकर्ता भाई के आवेदन पर आरोपित पति पर धारा 103 (1) बिएनएस में अपराध दर्ज किया गया। वहीं घटनास्थल का मुआयना करने तथा पूरे प्रकरण का री- क्रिएट कराने के बाद आरोपित जेठूराम पिता बैगाराम उम्र 32 वर्ष ग्राम घियारमुडा थाना लैलूंगा रहवासी को हिरासत में लिया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here