CG News: डिलीवरी बॉय के आंखों में मिर्ची फेंक कर लूट…दो नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार…4 मोबाइल बरामद

0
361

रायपुर। डिलीवरी बॉय के साथ मोबाइल आर्डर करके आंख में मिर्ची फेंक कर लूट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फ्लिपकार्ट से मोबाइल का ऑर्डर किया था और डिलीवरी बॉय से 4 मोबाइल लूटे थे। घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी रोहन विश्वकर्मा उम्र 21 साल के साथ दो विधि से संघर्षरत बालक को गिरफ्तार किया है।

 











दरअसल, प्रार्थी सूरज कुमार साहनी थाना मंदिर हसौद आकर रिपोर्ट दर्ज कराया की 19 जुलाई को डिलीवरी हेतु पांच मोबाइल मिले थे जिसे वह रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर 93663 XXXXX के बताए अनुसार राजेश अग्रवाल निवासी कुरूद 2 के पते पर गया वहां से उपरोक्त नंबर पर बात करने पर उसने बोला हम खेत में काम कर रहे हैं थोड़े दूर आओ पास ही के कुरूद बांध के पास जैसे ही वह मोबाइल डिलीवरी देने गया तीन लड़के उसके आंख पर मिर्ची फेंक कर उसके बैग से चार मोबाइल लूटकर काले रंग की हीरो मोटरसाइकिल में भागना बताने पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना मंदिर हसौद में अपराध क्रमांक 485/24 धारा 392, 34 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना पर लिया गया उपरोक्त घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर संतोष कुमार सिंह एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर के पर्यवेक्षण में थाना मंदिर हसौद टीम द्वारा लगातार आसपास के क्षेत्र में पतासाजी की जा रही थी।

 

इस दौरान पता चला कि खमतराई निवासी रोहन विश्वकर्मा घटना दिनांक को काले रंग की मोटरसाइकिल में ग्राम कुरूद में दिखा था तकनीकी विश्लेषण और मुखबिर सूचना के आधार पर रोहन विश्वकर्मा को घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसने पूछताछ करने पर बताया कि उसके मामा का घर कुरूद ग्राम में है उसने अपने मामा के लड़के और उसके दोस्त जो दोनों विधि से संघर्षरत बालक* हैं के साथ मिलकर योजना बनाई की एक चोरी के सिम और मोबाइल से फ्लिपकार्ट में रजिस्ट्रेशन किया उसके बाद पांच मोबाइल आर्डर किया और फर्जी पता ग्राम कुरूद का बताकर तीनों ने मिलकर योजना मध्य तरीके से डिलीवरी बॉय को ग्राम कुरूद बांध के पास सुनसान जगह बुलाया उसके आंख में मिर्ची पाउडर डाल कर मारपीट किया और चार मोबाइल लूट कर भाग गए। आरोपियों की निशानदेही पर लूट गए मोबाइल और घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here