CG News: 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या…मामी ने छीना मोबाइल तो भांजी फंदे पर लटकी

0
289

कोंडागांव। आज के दौर में बच्चों के लिए मोबाइल इतना जरूरी हो गया है कि, उन्हें उस एक चीज के अलावा कुछ भी दिखाई या सुनाई नहीं देता, बच्चों को लगता है मोबाइल हमारी पूरी दुनिया है। ये नहीं तो जिंदगी में कुछ भी नहीं, ऐसा ही कुछ छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में हुआ है। यहां पर 10वीं की छात्रा ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा ली, क्योंकि उसकी मामी ने उसका मोबाइल छीन लिया था। यह पूरा मामला फरंसगांव थाना क्षेत्र का है।

मामा के घर पर पढ़ाई करती थी छात्रा











बता दें, आत्महत्या करने वाली 10वीं की छात्रा अपने मामा के घर पर रह रही थी। वैसे तो वो कांकेर जिले के कोदोभाट की रहने वाली थी। लेकिन पिछले 5 साल से फरसगांव के नयापारा में अपने मामा के घर पर पढ़ाई रह रही थी और पढ़ाई कर रही थी।

भांजी का मोबाइन छीना…किचन में की आत्महत्या

मामी ने भांजी तनु का मोबाइन उससे ले लिया, जिसके बाद तनु को काफी गुस्सा आया। इसी गुस्से में उसने सुसाइड करने का मन बना लिया और फांसी लगा ली। जब उसकी मामी मार्केट से वापस घर आई तो उसने देखा कि, भांजी ने आत्महत्या कर ली है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामा के घर पहुंची और 10वीं की छात्रा का शव फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here