CG News: बस अनियंत्रित होकर पलटी…यात्रियों में मची चीख पुकार

0
553

अंबिकापुर। जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए. बस में लगभग 25 यात्री सवार थे. बस अंबिकापुर से उत्तरप्रदेश जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ.

निजी बस पलटने से कई घायल











अंबिकापुर से यात्रियों को लेकर छाबड़ा ट्रेवल्स की बस उत्तरप्रदेश जा रही थी. बस का नंबर (CG 15 DQ 4366) है. सुबह जैसे ही बस बसंतपुर थाना क्षेत्र के फुलीडुमर घाट पहुंची, वहां बस का ब्रेक फेल हो गया. बस अनियंत्रित होकर पलट गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने इस मंजर को देखा और स्थानीय पुलिस और आसपास के लोगों को बस पलटने की जानकारी दी. आसपास रहने वाले बस्ती के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे. आसपास के बस्ती में रहने वाले लोग मौके पर पहुंचे उन्होंने यात्री बस की खिड़कियाों का शीशा तोड़ा और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला.

ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

बस एक्सीडेंट में घायल हुए यात्रियों को इलाज के लिए तुरंत वाड्रफनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. सभी यात्रियों की हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बता दें छत्तीसगढ़ उत्तरप्रदेश के चेकपोस्ट के नजदीक फुलीडुमर घाट पर आए दिन सड़क हादसे होते ही रहते हैं.







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here