CG News: दीवार तोड़कर दुकान में घुसे चोर, 5 पेटी देसी शराब और 5 हजार रुपये किए चोरी

0
326

कोरबा। कोरबा जिले में देसी शराब दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने करीब पांच पेटी देसी शराब और पांच हजार रुपये नकदी चोरी कर लिए। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बरबसपुर स्थित देसी शराब दुकान में रात के वक्त चोरों ने चोरी की घटना का अंजाम दिया है। शराब दुकान के पीछे से सेंधमारी कर चोर अंदर घुसे और लगभग पांच पेटी देसी शराब और पांच हजार रुपये नकद चोरी कर लिए। देसी शराब दुकान में रात के वक्त दो कर्मचारी तैनात थे। सुबह होने पर उन्हें घटनाक्रम की जानकारी हुई और इसकी सूचना संबंधित विभाग के अधिकारी व कर्मचारी को दी गई। इसके अलावा सर्वमंगला चौकी और कुसमुंडा थाना पुलिस को भी सूचना दी गई।











 

ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की मानें तो रात दो बजे तक लगभग वह घूम-घूमकर देख रहे थे। देर रात अचानक बारिश बढ़ गई और वह स्टोर रूम पर चले गए। इस दौरान शायद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा। सुबह होने पर जब पीछे जाकर देखा तो पीछे की दीवार टूटी हुई थी। हालांकि घटना ती सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी से पूछताछ की गई। वहीं, कर्मचारियों का बयान दर्ज किया गया। सीसीटीवी फुटेज पर दिख रहा है कि किस तरह चोर अंदर घुसता है और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है। वहीं, कर्मचारियों ने मामले की सूचना शराब सप्लाई करने वाले प्लेसमेंट एजेंसी को भी दी। कुसमुंडा थाना पुलिस की मानें तो इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच की जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here