CG News: बीजेपी नेता की बेटी की सड़क हादसे में मौत, सड़क पार करते समय दर्दनाक हादसा 

0
554

भिलाई। भिलाई तीन थाना क्षेत्र में फोरलेन सड़क पर बाइक सवार की टक्कर से युवती की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब युवती कोचिंग जाने के लिए ऑटो पकड़ने के लिए सड़क पार कर रही थी.घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है.मृतिका गतवा तालाब पार निवासी मृतका मीनाक्षी वर्मा भिलाई – चरोदा नगर निगम में बीजेपी पार्षद नेता प्रतिपक्ष राम खिलावन वर्मा की बेटी है. मामले में पुलिस ने आरोपी मोटर साइकिल चालक को हिरासत में ले लिया है.

बाइक सवार की ठोकर से हुई मौत











पुलिस जानकारी के मुताबिक मीनाक्षी वर्मा मेहंदी कोचिंग क्लास जाने घर से निकली थी.इसके लिए आटो पकड़ने वो बिजली कॉलोनी के पहले गेट से होकर फोरलेन सड़क को पार कर रही थी‌. डिवाइडर पर पैदल वालों के लिए छोड़ी गई जगह से सड़क पार करते समय दुर्ग से रायपुर की दिशा में तेज रफ्तार से जा रहे मोटर साइकिल चालक ने उसे जबरदस्त ठोकर मार दिया. सिर पर गंभीर चोट लगने से सड़क पर खून बिखर गया और मौके पर ही मीनाक्षी वर्मा की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची भिलाई-3 पुलिस ने शव को शास्त्री हॉस्पिटल सुपेला मर्च्यूरी भिजवा दिया.मृतिका मीनाक्षी वर्मा के पिता राम खिलावन वर्मा भिलाई – चरोदा नगर निगम में बीजेपी पार्षद हैं. मौजूदा कार्यकाल में उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है. मीनाक्षी 4 बहनों में तीसरे नंबर की थी.सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर महापौर निर्मल कोसरे सहित पक्ष और विपक्ष के पार्षद और संगठन के लोग हॉस्पिटल में मौजूद रहे.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here