Raigarh: लता अग्रवाल ने सर्वश्रेष्ठ लायंस प्रेसिडेंट का अवार्ड पाकर बढ़ाया रायगढ़ का मान

0
358
रायगढ़ न्यूज 22 जून 2024। लायंस क्लब रायगढ़ प्राइड ने मारी बाजी- एक बार फिर लायंस क्लब रायगढ़ प्राइड ने अपना परचम लहराया। 19मई  को होटल अकॉर्ड में लायंस क्लब जिला 32 33C के रीजेंट डहेलिया की रीजन कॉन्फ्रेंस “हुनर “का आयोजन रीजन चेयरपर्सन  एमजेएफ लायन प्रेम अग्रवालजी के द्वारा किया गया था। यह रीजन कॉन्फ्रेंस बहुत ही व्यवस्थित ढंग से एक शानदार माहौल में संपन्न हुई।
रीजन कॉन्फ्रेंस में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पीएमजेफ  लायन शैलेश अग्रवाल जी एवं रीजन के सभी पदाधिकारी गण मौजूद थे। कॉन्फ्रेंस में रिजन डहेलिया के सभी क्लब के सदस्य उपस्थित थे। सत्र 2023 24 की विविध गतिविधियों के लिए सभी क्लबो को सम्मानित किया गया। जिसमें लायंस क्लब रायगढ़ प्राइड की प्रेसिडेंट एमजेएफ लायन लता अग्रवाल को बेस्ट प्रेसिडेंट, लायन विनीता अग्रवाल को बेस्ट सेक्रेटरी ,एवं लायन आभा अग्रवाल को बेस्ट ट्रेजर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।
वहीं लायंस क्लब प्राइड ने बेस्ट ड्रेस अप, बेस्ट स्क्रैपबुक, बेस्ट बैनर प्रेजेंटेशन के साथ साथ और भी कई अवार्ड अपने नाम कराया। क्लब के सदस्य ला चरणजीत गई, नेहा अग्रवाल आशा बेरीवाल एवं पूनम सिंह को एक्टिव  लायन के अवार्ड से सम्मानित किया गया।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here