Raigarh News: बिजली का तार टूटकर बाइक सवार पर गिरी…बाइक सवार दो युवकों की मौत…मौके पर पहुंची पुलिस और बिजली विभाग की टीम

0
1612

रायगढ़। शुक्रवार की दोपहर करंट प्रवाहित तार टूटकर गिरने की घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं बिजली विभाग की अधिकरियों की टीम मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर तकरीबन 2 बजे घरघोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरकसपाली गांव में सड़क किनारे स्थित बिजली खंबे का तार टूटकर गिरने की घटना में बाईक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाईक सवार दोनों युवकों में से एक युवक रिगलपाली गांव के सरपंच का बेटा बताया जा रहा है। बाईक सवार दोनों युवक आज दोपहर घरघोड़ा से मोटर सायकल क्रमांक सीजी 13 ए जे 5726 में सवार होकर बरकसपाली गांव आ रहे थे इसी दौरान यह घटना घटित हो गई।











विद्युत प्रवाहित करंट तार की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवकों की मौत होनें की जानकारी से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एवं विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here