Raigarh news: भीषण सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत, ओवरटेक करते समय बस से टकरा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत, एक ने अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

0
1825

 

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 जून 2024। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में ओवरटेक करने की वजह से बाइक सवार तीन युवक बस से टकरा गए। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया।घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के आंगेकेला मोड़ का है। जानकारी के मुताबिक जशपुर से 3 युवक बाइक से कुछ काम के लिए रायगढ़ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब 10 बजे गोसाईडीह आंगेकेला मोड़ के पास बस से टक्कर हो गई। मरने वाले तीनों युवक कोतबा थाना क्षेत्र के मधुबन के रहने वाले थे।











हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। पुलिस और राहगीरों की मदद से एक घायल युवक को लैूलंगा अस्पताल में भर्ती भी कराया गया, लेकिन गंभीर चोट लगने की वजह से उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों युवकों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तीनों मृतकों को लेकर सिर्फ यही जानकारी मिल रही है कि वे कोतबा थाना इलाके के रहने वाले थे। अब इनके परिजनों के आने के बाद ही युवकों के नाम और मामले की पूरी जानकारी सामने आ सकेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here