Raigarh News: कमिश्नर चंद्रवंशी ने किया कार्यालय का निरीक्षण धूप से बचने लगाए गए ग्रीन नेट

0
106

रायगढ़। निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने गुरुवार को निगम कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय में कुलर एवं एसी लगने की भी जानकारी ली गई। कमिश्नर चंद्रवंशी के निर्देश पर तेज धूप और गर्म हवा को रोकने प्रथम तल एवं विभिन्न जगह में तत्काल ग्रीन नेट लगवाया गया।

कार्यालय में भी तेज धूप और गर्म हवा की परेशानी को देखते हुए निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने कार्यालय का निरीक्षण किया। सबसे पहले भूतल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान कार्यालय में जहां पर भी जरूरत है वहां ठंडकता के लिए कूलर लगाने के निर्देश दिए। इसी तरह प्रथम तल का निरीक्षण किया गया। प्रथम तल में गैलरी से गर्म हवा आने एवं तेज धूप लगने की बात सामने आई।

















इसपर कमिश्नर चंद्रवंशी ने तत्काल ग्रीन नेट लगाने के निर्देश दिए। गैलरी की खिड़कियों पर भी खस या गर्म हवा को रोकने संबंधित उपाय करने के निर्देश दिए गए। निर्देश के तहत दोपहर में कार्यालय के प्रथम तल एवं विभिन्न जगहों पर ग्रीन नेट लगाया गया। इसी तरह ठंडकता के लिए कूलर आदि की व्यवस्था से संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों से मांग पत्र लिए गए। इधर रैन बसेरा में भी तेज धूप और गर्म हवा घुसने की बातें सामने आई, वहां भी कमिश्नर श्री चंद्रवंशी के निर्देश पर तत्काल ग्रीन नेट लगाए गए।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here