CG News: 30 मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पलटी, सड़क पर मचा कोहराम

0
365

कोरिया। सोंस इलाके से मजदूरों को लेकर जा रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन चेर गांव के पास पलट गया. हादसा धौराटिकरा मोड़ पर हुआ. पिकअप वाहन चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी के स्टेयरिंग से अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी सड़क किनारे जाकर पलट गई. गाड़ी के पलटते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई. आस पास से गुजरने वाले लोग मदद के लिए मौके पर दौड़े.

मजदूरों को लेकर जा रही पिकअप गाड़ी पलटी











हादसे के वक्त दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वाहन में 25 से 30 मजदूर सवार थे. सभा मजदूर काम पर जाने के लिए पिकअप गाड़ी में सवार होकर निकले थे. मजदूर काम पर पहुंच पाते उससे पहले ही चेर गांव के पास उनकी गाड़ी पलट गई. हादसे में कई मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं. सभी घायल मजदूरों को बैकुंठपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

 

 

कवर्धा में हुई लापरवाही से नहीं लिया सबक

बीते दिनों कवर्धा में तेज रफ्तार पिकअप वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 19 लोगों की जान चली गई थी. हादसे के बाद भी कोरिया जिला प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया. कोरिया में हुए हादसे में गनीमत ये रही कि जिस वक्त पिकअप गाड़ी पलटी उस वक्त उसके आगे या पीछे कोई वाहन नहीं था. अगर आगे से या पीछे से कोई वाहन आता होता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

सभी लोग पिकअप गाड़ी से आ रहे थे. रास्ते में जाने के दौरान अचानक से पिकअप गाड़ी पलट गई. जिस वक्त गाड़ी पलटी उस वक्त बड़ी संख्या में मजदूर गाड़ी में सवार थे. मेरी पत्नी को भी गंभीर चोटें आई है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. – अमरजीत, घायल महिला का पति

लगातार पुलिस और यातायात विभाग वाहन चेकिंग का अभियान चलाता है. जिस घटना का जिक्र किया जा रहा है उसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. पुलिस में उस घटना को लेकर कोई मामला भी दर्ज नहीं हुआ. अगर कोई शिकायत दर्ज होती है तो हम जरुर कार्रवाई करेंगे. – विपिन लाकड़ा, थाना प्रभारी, बैकुंठपुर







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here