नक्सलियों के शव लेकर लौट रही टीम से फिर मुठभेड़, एक और मार गिराया

0
363

 नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है। अबूझमाड़ के इलाके में नक्सलियों ने पुलिस टीम पर उस वक्त हमला बोल दिया जब पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सातों नक्सलियों के शव लेकर लौट रही थी।

 











जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर के अबूझमाड़ के जंगलों में 23 मई को पुलिस के जवानों ने धावा बोला था। उन्हें सूचना मिली थी की जंगल के भीतर बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। इस सूचना के बाद नारायणपुर एसपी के निर्देश पर बस्तर डीआरजी, बस्तर फाइटर्स और एसटीएफ के करीब एक हजार जवानों की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था। पुलिस जैसे ही जंगल के भीतर दाखिल हुई, नक्सलियों ने उनपर फायरिंग खोल दिया। जिसके बाद दोनों ही तरफ से कई घंटो तक गोलीबारी होती रही।

इस मुठभेड़ के बाद जब मौके की तलाशी ली गई तो सात नक्सलियों के शव मिले। पुलिस ने घटनास्थल से नक्सलियों के शव के साथ बड़े पैमाने पर हथियार और दूसरे सामान जब्त किए। इस एनकाउंटर के बाद आज जब पुलिस टीम वापस मुख्यालय लौट रही थी तभी रास्ते में एक बार फिर से नक्सलियों ने उन्हें घेरने की कोशिश की और उनपर फायरिंग की। वही इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक और नक्सली को मार गिराया है। खबर लिखे जाने तक यह मुठभेड़ जारी थी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here