Raigarh News: कठली पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट, पैसों की मांग कर स्कॉर्पियो सवार युवकों ने की मारपीट, पुसौर पुलिस जांच में जुटी  

0
310

रायगढ़ टॉप न्यूज 23 मई। रायगढ़-सारंगढ़ मार्ग में स्थित कठली पेट्रोल पम्प में बीति रात पंप कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मामले में पुसौर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपियों द्वारा पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 1 लाख 60 हजार रूपए लूटने की बात कही जा रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीति रात करीब 9 में पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम कठली में संचालित सिद्धि फयुल्स पेट्रोल पंप स्कॉर्पियो में कुछ युवक पहुंचे थे जहां उनका पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया जिसके बाद युवकों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। इस संबंध में पुसौर थाना प्रभारी रोहित बंजारे ने बताया कि मारपीट करने वाले युवकों से पुछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि लूटपाट की बात सामने आई थी मगर पेट्रोल पंप में पैसों की मिलान करने के बाद यह बात सामने आई है कि लूटपाट की घटना नहीं हुई है। पैसों की मांग को लेकर स्कॉर्पियो सवार युवकों ने मारपीट की है। अभी पुछताछ की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है।











 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here