पूर्व सीएम भूपेश बघेल की भाभी हुई BJP में शामिल

0
435

भिलाई। लोकसभा चुनाव के लिए महज कुछ ही दिन बाकी है। इसी के साथ ही नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला भी जारी है। पिछले कुछ दिनों से कई कांग्रेसियों ने पार्टी से नाता तोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए, वहीं आज फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगाव से मौजूदा कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने आज भाजपा का दामन थाम लिया हैं। जहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भगवा साफा ओढ़ाया और पार्टी की सदस्यता दिलाई।

बता दें कि CM साय आज दुर्ग जिले के दौरे पर पहुंचे हैं। जहां वे दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी विजय बघेल के नामांकन रैली को संबोधित किए। इसी दौरान सैकड़ों लोगों के साथ ही सीमा बघेल भी BJP में शामिल हुई। इतना ही नहीं नामांकन रैली में पहुंचे पूर्व सैनिक विपुल साहू, जोगी कांग्रेस के पाटन से चुनाव लड़ चुकी शकुंतला साहू समेत बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा का दामन थामा। सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी का गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया।











सीमा बघेल का भाजपा में शामिल होना भूपेश बघेल के लिए परिवारिक तौर पर बड़ा झटका माना जा रहा है। इस फैसले के बाद भूपेश बघेल की राजनीति पर आने वाले दिनों में मुश्किलें पैदा हो सकती हैं। सीमा बघेल के अलावा आज दुर्ग जिले में घनश्याम साहू के बेटे सतीश साहू ने भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। बताया जा रहा है कि घनश्याम साहू पुराने कांग्रेसी नेता है जो इससे पहले जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं।

वहीं दूसरी तरफ रविवार की रात रायपुर में सैकड़ो की संख्या में युवा कांग्रेस के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा है। युवा कांग्रेस के सहसचिव जयेश तिवारी के सांथ सैकड़ो युवा कांग्रेसियों को भाजपा के वरिष्ठ नेता रायपुर (Election 2024) लोकसभा सीट से प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने गमछा पहनकर भाजपा में शामिल कराया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here