Janjgir-Champa News: विघ्न बाधा दूर करने के नाम पर 10 लाख की धोखाधड़ी…फरार आरोपी गिरफ्तार

0
192

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा से धोखाधड़ी का अनोखा मामला सामने आया है।  विघ्न बाधा दूर करने के नाम से लाखो रूपया का धोखाधडी की है। पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

दरअसल,  प्रार्थी आनंद मिरी साकिन कोटमीसोनार थाना अकलतारा जिला जांजगीर को विघ्न बाधा दूर करने के नाम पर 10 लाख नगदी एंव एक मोबाईल को लेकर धोखाधडी करने के संबध मे लिखित रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्र 89/24 धारा 420,120बी,328 भादवि का अपराध 9 फरवरी 2024 के पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।











प्रकरण की विवेचना के दौरान आरोपी विनोद कुमार सूर्यवंशी उर्फ विक्रम, जगदीश प्रसाद लहरे उर्फ कल्लू को 10 फरवरी 24 को गिर.कर रिमांड पर भेजा जा चुका है। प्रकरण के आरोपी कुमार पाटले साकिन कुरमा फरार था जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी जिसको मुखबिर सूचना से पकड़ा जिसको घटना के संबंध में पूछताछ किया जो जुर्म स्वीकार करने पर विधिवत गिरफ्तार कर 4 अप्रैल 2024 को रिमांड पर भेजा गया है, प्रकरण के अन्य 02 आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है । उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक दिनेश कुमार यादव उप निरीक्षक बी.एल कोसरिया थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here