Raigarh News: बत्ती गुल होनें पर मोमबत्ती जलाकर सो रही थी महिला…घर में अचानक लगी आग…जिंदा जलकर महिला की मौत…बाइक ब्लास्ट हुआ

0
406

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 मार्च2024। बीती रात घर में अचानक आग लगने की घटना में एक महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने महिला को शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए पूरे मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम समकेरा में बीती रात तेज हवा और बारिश की वजह से लाईट नही होनें की वजह से एक बुजुर्ग महिला जमुना बाई 70 साल अपने कमरे में मोमबत्ती जलाकर सोई हुई थी। इसी बीच देर रात अचानक महिला के कमरे के पास में ही रखे मोटर सायकल में अचानक आग लग गई जिससे मोटर सायकल तक आग की लपटे पहुंचते ही जोरदार ब्लास्ट हुआ और देखते ही देखते आग महिला सहित पूरे कमरे में लग गई और महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई।











मृतका महिला के दामाद ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि देर रात करीब 12 बजे आवाज सुनकर उसकी पत्नी ने उसे जगाया और जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो परछी में रखा मोटर सायकल एवं उसकी सास आग की चपेट में आ चुके थे जिसके बाद उन्होंने घर से बाहर निकलकर मोहल्लेवासी को बुलाया तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।
इस घटना की जानकारी महिला के परिजनों ने आज तमनार थाने में दी जिसके बाद मौके पर पहुंची तमनार पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए पूरे मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम ने बताया कि 70 वर्षीय महिला जमुना बाई सिदार खाना खाकर घर की परछी में सो रही थी इसी बीच परछी में रखे मोटर सायकल में अचानक आग लग गई। जिसमें उसकी मौत हो गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here