Raigarh News: होटल श्रेष्ठा में दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन का शानदार आयोजन…हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन की अभिनव पहल

0
327

रायगढ़ टॉप न्यूज 12 मार्च 2024। झरोखा एक्जीबिशन की डायरेक्टर हर्षिनी बंसल व गरिमा जैन समयानुसार शहर के लोगों को बेहतरीन सुविधा के साथ उनकी मनपसंद चीजों को खास तरजीह देते हुए भव्य झरोखा एक्जीबिशन का आयोजन करते हैं। जिससे शहरवासी भी बेहद खुश रहते हैं। वहीं आगामी 15 व 16 मार्च को दो दिवसीय भव्य झरोखा एक्जीबिशन के अंतर्गत “कच्ची कैरी सीजन थ्री” का आयोजन होटल श्रेष्ठा में किया जा रहा है।

मांग अनुरूप दे रहे भव्यता 











डायरेक्टर मृदुभाषी हर्षिनी बंसल ने कहा कि शहर में हमने विगत वर्ष भी झरोखा एक्जीबिशन का आयोजन किए थे। जिसे सम्मानीय ग्राहकों का भरपूर प्रतिसाद मिला। यही वजह है कि इस बार ग्रीष्म समर का ख्याल करते हुए झरोखा एक्जीबिशन को कच्ची कैरी सीजन थ्री के अंतर्गत ग्राहकों की तमाम सुविधाओं का ख्याल रखते हुए हम इसे नव्यता व भव्यता दे रहे हैं ताकि सम्मानीय ग्राहकों को इस सीजन की चीजों के अतिरिक्त इंटीरियर डेकोरेशन सहित उनकी सभी मनपसंद चीजें सहजता से हासिल हो सके और वे अब महानगरों पर निर्भर ना रहे। वहीं इस एक्जीबिशन का शुभारंभ 15 मार्च को सुबह शुभारंभ होगा जो अनवरत 16 मार्च तक लगेगी।

मनभावन व जरुरतमंद चीजों का विशाल स्टॉक 

आर्गनाइजर हर्षिनी बंसल व सुश्री गरिमा जैन ने बताया कि इस बार भी हमने एक ही स्थान में देश की नामचीन अनेक कंपनियों व स्थानीय शो रुम की चीज़ों को खास तरजीह दिया गया है ताकि शहर की युवतियों, महिलाओं व सम्मानीय ग्राहकों को उनकी मनपसंद हर चीजें आसानी से मिल सके इसके लिए हम भरपूर प्रयास कर रहे हैं। वहीं इस दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन में अहमदाबाद, कोलकाता, बैंगलोर, सूरत, विशाखापट्टनम, रायपुर, राजस्थान, दिल्ली, जम्मू, रायगढ़ सहित अनेक स्थानों का एक से बढ़कर एक खूबसूरत जरुरतमंद तमाम चीजों का विशाल कलेक्शन रहेगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here