Raigarh News: भारी वाहन की ठोकर से बाईक सवार युवक की मौत…एक गंभीर, उपचार जारी

0
45

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 फरवरी 2024। मंगलवार की देर रात रायगढ़-हमीरपुर मार्ग में भारी वाहन की ठोकर से बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक को चोटें आई है। जिसका उपचार जारी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रायगढ़-हमीरपुर मार्ग के बंगुरसिया के पास मंगलवार की रात 11 बजे तमनार की तरफ से आ रहे एक ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार दो युवकों आकाश पटेल और उसके साथी दुर्गेश पटेल को जोरदार ठोकर मार दी। इस दुर्घटना के बाद राहगिरो ने इस मामले की जानकारी डायल 112 में दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनांे घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात तकरीबन पौने तीन बजे आकाश पटेल की मौत हो गई।











बताया जा रहा है कि आकाश पटेल तमनार का रहने वाला है और विगत डेढ साल से किसी प्लांट में कान्ट्रेक्टर का काम करते आ रहा था। मंगलवार को उसका एक साथी बिलासपुर से रायगढ़ पहुंचा था जिसे लेकर वह वापस अपने गांव जा रहा था तभी यह घटना घटित हो गई।
गांव के ग्रामीणों ने बताया कि दुर्घटनाकारी ट्रेलर में कोयला लोड था बाईक सवार युवकों को ठोकर मारने के बाद उक्त ट्रेलर सड़क किनारे पलट गई हैं। इस मार्ग में चलने वाले भारी वाहन के चालकों के द्वारा नशे का सेवन कर वाहन चलाते हुए आये दिन इस मार्ग में छोटी मोटी दुर्घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here