Jashpur News: झाड़ियों के बीच मिली अर्धनग्न हालत में महिला की लाश…बलात्कार के बाद हत्या की आशंका…FSL और डॉग स्क्वायड मौके पर 

0
29

जशपुर। अर्धनग्न हालत में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। महिला की लाश ग्राम पतराटोली के बाहरी इलाके में झाड़ियों के बीच मिली। प्रथम दृष्टया रेप के बाद महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामला बागबहार थाना के कोतबा चौकी की है।

आज सुबह कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम पतराटोली के अटल चौक के पास गुरुवार की सुबह एक खेत में झाड़ियों के बीच एक महिला की लाश मिली थी। सुबह सुबह खेत पहुंचे लोगों ने लाश देखकर ग्राम कोटवार को इसकी सूचना दी। कोटवार के माध्यम से यह सूचना पुलिस को मिली।











 

सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने गांव पहुंच कर गांव वालों से महिला की शिनाख्त की कोशिश करवाई पर पर गांव वालो द्वारा महिला को पहचानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद महिला के शव की फोटो जिले के अन्य थानों व आस पास के जिलों की पुलिस को भेजी गई और उनके यहां दर्ज गुम इंसानों के मामलो की तस्दीक की जा रही थी। जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह ने सूचना मिलने पर मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड को भेजा। पुलिस महिला की शिनाख्त का प्रयास कर रही थी। साथ ही दुष्कर्म की आशंका को देखते हुए शव का पोस्टमार्टम करने के लिए पंचनामा बना कर भेजा जा रहा है।

 

एसपी शशिमोहन सिंह के अनुसार पुलिस की सक्रियता के चलते महिला की शिनाख्त चंद घंटों में ही कर ली गई है। अंबिकपुर से एसएफएल टीम बुलवाई गई है। महिला की शिनाख्त तो हो चुकी है पर उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नही यह मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पाएगा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here